First Case Of Corona Positive Found In Singrauli

सिंगरौली में मिला कोरोना पॉजिटिव का पहला केस, अमला सतर्क



मुंबई से आया था युवक, चितरंगी क्षेत्र के रमडिहा गांव का है निवासी....


First Case Of Corona Positive Found In Singrauli


सिंगरौली. जिले में एक कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हो गई है। रमडिहा निवासी 19 वर्षीय युवक बीते 15 मई को मुंबई से आया था। अचानक तबीयत खराब होने के बाद उसे जिला अस्पताल के आइेसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। युवक को संदिग्ध मानते हुए सैंपल जांच के लिए जबलपुर भेजा गया। सोमवार को देर शाम आई जांच रिपोर्ट में युवक कोरोना संक्रमित मिला है। जानकारी के मुताबिक मुंबई से चलकर उत्तर प्रदेश घोरावल के रास्ते अपने गांव रमडिहा पहुंचा था।


बताया गया है कि युवक के अस्वस्थ होने के कारण उसे जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। इसके बाद उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया। जांच रिपोर्ट में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बेहतर चिकित्सा व्यवस्था के लिए युवक को मंगलवार की सुबह रीवा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। इधर, स्वास्थ्य विभाग की ओर से रमडिहा गांव की बसाहट को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया जा रहा है। सर्वे दल की ओर से सर्वे पूरा करने के बाद युवक के कांटेक्ट में आए लोगों को चिंहित किया जा रहा है।


उनका भी सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। बतादें कि जिले में मुबंई से आया युवक पहला कोरोना संक्रमित मिला है। इससे पहले सैंपल भेजने का सिलसिला लगातार जारी था लेकिन सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिले का स्वास्थ्य अमला सकते में है क्योंकि रेड जोन से आ रहे प्रवासी मजदूरों ने आला अधिकारियों की चिंता बढ़ा दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने